अभिनेता अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली को एक विशेष तरीके से बधाई दी, भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की झलक

0
10


भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सोमवार को माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें जीतने का सिलसिला शुरू हो गया है। अब अमिताभ बच्चन ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से खास अंजज विराट कोहली को बधाई दी है।

अमिताभ ने विराट को ऐसे दी बधाई

अमिताभ ने विराट के घर बेटी का जन्म होने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक झलक पेश की है। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिनके घर में बेटों का जन्म हुआ है। जिसके बारे में एक कयास लगाया गया है कि भविष्य में इन खिलाड़ियों की बेटियां भारतीय महिला क्रिकेट टीम बना सकती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई लिस्ट

लिस्ट शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है कि ‘महेंद्र सिंह धोनी के घर भी बेटी का जन्म हुआ था। क्या वह भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनेगी? ‘ सोशल मीडिया पर सामने आई इस लिस्ट पर अमिताभ और विराट के फैंस काफी मंथन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है। कुछ ही घंटों में अमिताभ के इस ट्वीट को लगभग 14 हजार लोगों ने पसंद किया है और एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है।

बता दें कि बीते 12 जनवरी को पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने भी ट्विटर पर इसी लिस्ट को शेयर करते हुए विराट कोहली को बेटी के जन्म पर बधाई दी थी। इस लिस्ट को शेयर करते हुए कीर्ति आजाद ने लिखा था, ‘भविष्य की भारतीय महिला क्रिकेट टीम। विराट कोहली को जीत। ‘

यह भी पढ़ें:
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स से अपील करते हुए कहा कि विशेष तोहफा, जानिए क्या-क्या

AUS vs IND: चौथे टेस्ट में क्या होगा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए किनको मौका मिलने की संभावना





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here