आ रहा दमदार परफॉर्मेंस वाला Realme X7 Pro स्मार्टफोन, गेमिंग लवर्स के लिए खास होगा

0
18


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realmi Bharat में X- सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का आधिकारिक रूप से खुलासा कर दिया है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बताया गया है कि रियलमी एक्स 7 प्रो जल्द ही आने वाला है।) वीडियो से यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन बढ़िया गेमिंग परफॉर्मेंस वाला होगा।

दमदार काम करेंगे
वीडियो में कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि फोन में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा माधव सेठ ने यूजर्स से स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस स्क का अंदाजा लगाने को भी कहा है। बता दें कि चीन में यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1000+ प्रोसेसर के साथ आता है। हाल ही में भारत में ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी स्मार्टफोन भी इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा वाले Mi 10T स्मार्टफोन पर, 3000 का डिजिट, धांसू हैं फीचर्स

क्या कीमत होगी?
रियलमी एक्स 7 प्रो एक मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। चीन में यह फोन दो वेरिएंट – 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज में आता है। बेस मॉडल की कीमत CNY 2,199 (लगभग 24,760 रुपये) और टॉप मॉडल की कीमत CNY 2,499 (लगभग 28,140 रुपये) है। भारत में इस स्मार्टफोन का मुकाबला वनप्लस नोर्ड, वीवो वी 20 और सैमसंग गैलेक्सी एम 51 जैसे डिवाइसेस के साथ रहेगा।

यह भी पढ़ें: एलजी के इस फोन की मजबूती में बेजोड, 4 कैमरा के साथ बड़ा डिस्प्ले है

फोन के स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं
रियलमी एक्स 7 प्रो स्मार्टफोन में 6.55-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड होगा। यह डिस्प्ले फुलडी + रेजॉलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला होगा। इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP मैक्रो लेंस वाला रियर कैमरा एनर्जी कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here