कहो ना प्यार है फेम अमीषा पटेल ब्लू बिकिनी में नजर आईं, 44 की उम्र में एकदम फिट नजर आईं

0
8



अमीषा पटेल (अमीषा पटेल) उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी पहली फिल्म से ही छा गई थीं और उन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज किया। इस फिल्म में उनकी सादगी, मासूमियत और सुंदरता ने हर किसी का मन मोह लिया था। आज भले ही वो फिल्मों में न नज़र आते हों लेकिन उन्होंने खुद को आज भी अनंत बना रखा है। और इसकी गग्रन्थियाँ हैं ये फ़ोटोज़ जो उन्होने हाल ही में पूल में खिंचवाई हैं।

ब्लू बिकिनी में आईआईएन लुक

इस तस्वीर में अमीषा पटेल पूल के अंद ब्लू बिकिनी में नज़र आ रही हैं। और 44 की उम्र में उनका पर प्रभाव फिगर नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों पर अब लोग खुशनसीब हैं। पानी के भीतर गलियों के साथ नजर आ रही हैं अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं।

अभी तक शादी नहीं की है

अमीषा पटेल उन अभिनेत्रियों में भी शुमार हैं जो 44 की उम्र में भी कुंवारी हैं। अमीषा ने अब तक किसी से शादी नहीं की है और ना ही उनका नाम किसी के साथ चर्चाओं मे हैं। ऐसे में वे शादी को लेकर क्या सोचती हैं। और शादी करेंगी भी या नहीं। ये कोई नहीं जानता।

कहो ना प्यार है डेब्यू फिल्म थी

अमीषा पटेल की पहली ही फिल्म जबरदस्त सुपरहिट रही थी। फिल्म 2000 में रिलीज़ हुई थी। जिससे ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। पहले ऋतिक के साथ करीना कपूर को साइन किया गया था। लेकिन फिर उन्होंने वो फिल्म छोड़ दी। बाद में इस रोल के लिए डायरेक्टर राकेश रोशन ने अमीषा पटेल को चुना। इस तरह अमीषा इस जबरदस्त हिट फिल्म का हिस्सा बनी हुई थीं। इसके बाद भी अमीषा कई फिल्मों में नज़र आईं लेकिन कहो ना प्यार है और गदर के मुकाबले कोई फिल्म इतनी हिट नहीं हो सकी। उन्होंने अपने करियर में सनी देओल, सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया है। लेकिन आज वो सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद शादी से पहले वाले लहंगे में नज़र आईं धनश्री वर्मा, शानदार डांस कर कहा – “परी हूँ मैं”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here