‘तांडव विवाद: करणी सेना का ऐलान, भगवान का अपमान करने की जीभ काटो, 1 करोड़ का इनाम मिलेगा

0
14


नई दिल्ली: अमेजन प्राइम (अमेजन प्राइम) की वेब सीरीज तांडव (टंडव) के मेकर्स ने भले ही माफी ली ली हो लेकिन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के तमाम भागों में लोग श्रृंखला के निर्माता- निर्देशक सहित प्रदर्शन करने वाले स्टार्स के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। श्रृंखला से जुड़े तमाम लोगों के खिलाफ कई मामले भी दर्ज हुए हैं। अब महाराष्ट्र करणी सेना ने कहा, जिसने भी हिंदूओं की देवी-देवता का अपमान किया है उसकी जीभ काटने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा।

करणी सेना ने कहा, पर्याप्त नहीं

महाराष्ट्र करणी सेना के चीफ अजय सेंगर ने तांडव सीरीज पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा, ” जिसने भी सीरीज में हिंदू-भगवान का अपमान किया है जो उसकी जीभ काट सकती है उसे हम एक करोड़ रुपए इनाम में देंगे। ” अली अब्बास जफर (अली अब्बास जफर) की सीरीज के खिलाफ लगातार विवाद (विवाद) उठाता ही है। सेंगर ने आगे कहा कि ” भले ही तंदव के निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और यह नहीं किया जाएगा। ”

ये भी पढ़ें-‘तांडव’ पर विवाद जारी, निर्देशक ने इन कलाकारों के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की

करणी सेना की महिला विंग ने अनोखा प्रदर्शन किया

सीरीज के खिलाफ जयपुर में करणी सेना के लोगों ने अनोखा प्रदर्शन किया। जहां पर करणी सेना की महिला विंग ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने गैंस के चेहरे पर वेब सीरीज के एक्टर, एक्ट्रेस और निर्देशक का पोस्टर लगाकर उन्हें गुलाब जामुन खिलाने और मैसेज दिए कि ‘अब सुधर जाओ। अभी तक मिठाई खिला रहे हैं वह दिन दूर नहीं होगा जब ऐसा करने वाले बॉलीवुड के लोगों को जूते मारे जाएंगे। ‘

ये भी पढ़ें-केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के लिए ‘आयुष्मान सीएपीएफ’ योजना लॉन्च, 28 लाख पुलिसकर्मियों को लाभ मिलेगा

लखनऊ में तांडव के खिलाफ एफ.आई.आर.

मालूम हो कि इससे पहले लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अमेजन प्राइम की ओरिजिनल कंटेंट की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, फिल्म मेकर अली अब्बास जफर, शो के निर्माता हिमांशु कृष्ण कृष्ण, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप (धार्मिक भावनाएं आहत करने वाले) हैं। भावनाओं) में मामला दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें-किसानों का विरोध: 26 जनवरी को हटाए जाएंगे व्यापारी परेड, किसान बोले- दिल्ली पुलिस ने दी इजाजत

मुंबई में बीजेपी नेता ने मामला दर्ज कराया

लखनऊ के अलावा मुंबई में भी श्रृंखला से जुड़े कुल 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। घाटकोपर पुलिस स्टेशन में फिल्म के निर्देशन अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, गौरव सोलंकी, अपर्णा पुरोहित और अमित अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इन लोगों के खिलाफ IPC की धारा 153 (A) 295 (A) 505 के तहत मामला दर्ज हुआ है। विधायक ने दूसरे कलाकारों में सैफ अली खान का नाम भी शिकायत में लिया है। ये शिकायत बीजेपी विधायक राम कदम द्वारा दर्ज कराई गई है।

वीडियो





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here