दिल्ली: बीते 10 महीने में कोरोना के 1 दिन में भर्ती हुए सबसे कम मरीज, रिकवरी दर्रा 97.99 प्रति

0
17


दिल्ली में कोरोना का पॉजिट वर्क रेट तेजी से कम हो रहा है और कोरोना से ठीक होने वालों की दर भी 98 प्रति के लगभग पहुंच गई है। इसके साथ ही दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या में भी कमी आई है।

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में पिछले 10 महीनों में एक दिन में अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की संख्या सबसे कम 22 जनवरी को हो रही है। 22 जनवरी को कुल 42 कोरोना रोगियों को अस्पताल में भर्ती करने की ज़रूरत पड़ी। इन 42 रोगियों में से 31 दिल्ली के निवासी हैं, जबकि 11 दिल्ली से बाहर के निवासी हैं।

कोरोना के सक्रिय रोगियों की दर 0.29 प्रतिशत है

पिछले 24 घन्टे के जारी आंकड़ों के हिसाब से दिल्ली के अस्पतालों में कुल 9053 बेड कोरोना के मरीजों के लिए उपलब्ध हैं जिनमें से केवल 854 बिस्तर पर रोगी भर्ती हैं। दिल्ली में कोरोना के सक्रिय रोगियों की संख्या दो हजार से कम हो गई है। मौजूदा सक्रिय रोगियों की संख्या 1880 है, जबकि होम आइसोलेशन में 806 रोगी हैं। दिल्ली में कोरोना का पॉजिट मॉडल रेट लगातार कम होते हुए 0.26 प्रतिशत पर पहुंच गया है जो कि अब तक का सबसे कम स्तर है।

कोरोना के सक्रिय रोगियों की दर 0.29 प्रतिशत है जो कि अब तक का सबसे कम स्तर है। इसके साथ ही कोरोना का रिकवरी रेट 97.99 प्रति पर पहुंच गया है जो कि अब तक की सबसे ज्यादा है। कोरोना की मृत्यु दर 1.7 प्रति है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली एम्स में भर्ती हुए लालू यादव, निमोनिया होने की पुष्टि, किडनी 25 प्रति ही काम कर रही है

किसान प्रोटेस्ट लाइव: 26 जनवरी की कड़ी परेड पर भ्रम बरकार, किसानों का दावा परेड के लिए पुलिस से बनी बात





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here