SCCL भर्ती 2021 अंतिम तिथि SCCL फिटर वेल्डर जूनियर स्टाफ नर्स 372 नौकरी रिक्ति

0
18


SCCL भर्ती 2021: सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड ने ट्रेनी के विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अपाई कर सकते हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के अंतर्गत फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, मशीनिस्ट आदि पदों को भरा जाएगा। यहां यह भी बताना आवश्यक हो जाता है कि इन पदों के लिए आवेदन केवल केवल ऑनलाइन हो सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको एससीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – scclmines.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन पदों पर आवेदन आज यानी 22 जनवरी 2021 से शुरू हो गया है और इन पदों के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि है 04 फरवरी 2021 है। इसलिए यदि आप भी इच्छुक हैं तो और डेल न करें और जल्द ही जल्द ही आवेदन भरें।

वैकेंसी

फिटर ट्रेनी: 128 पद

इलेक्ट्रिशियन ट्रेनी: 51 पद

वेल्डर ट्रेनी: 54 पद

टेनर / मशीनिस्ट ट्रेनी: 22 पद

मोटर मैकेनिक ट्रेनी: 14 पद

मालिकर मैन / मौटर ट्रेनी: 19 पद

जूनियर स्टाफ नर्स: 84 पद

शैक्षिक योग्यता –

एससीसीएल के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता हर पद के अनुसार भिन्न है। बेहतर होगा कि आप विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस चेक कर लें। हालांकि मोटे तौर पर प्रदर्शित होने वाला तो कहा जा सकता है कि इन पदों के लिए कक्षा दसवीं, बारहवीं पास और आईटीआई बीए होक्रेंट अप्लाई कर सकते हैं। कुछ पदों के लिए संबंधित क्षेत्र में मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीई, बीएड कैंडिडेट्स ही आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा –

सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड के ट्रेनी पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट की उम्र 18 से 30 वर्ष के मध्य होनी चाहिए।

बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां होमपेज पर करियर्स नाम का एक सेक्शन दिया जाएगा। इसके अंदर रिक्रूटमेंट सेक्शन और रजिस्ट्रेशन लिस्ट के अंदर नोटिफिकेशन देखा जा सकता है।

IAS सक्सेस स्टोरी: बार-बार की असफलता से निराश राघव ने कभी कर लिया था यूपीएससी छोड़ने का फैसला, फिर कैसे बने टॉप टॉपर?

शिक्षा ऋण जानकारी:
शिक्षा ऋण ईएमआई की गणना करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here